सिलहट, एक मई ( भाषा) भारतीय महिला क्रिकेट टीम पांच मैचों की श्रृंखला के तीसरे टी20 मैच में बांग्लादेश के खिलाफ बृहस्पतिवार को उतरेगी तो उसका इरादा श्रृंखला में विजयी बढत बनाने का होगा ।

कराची, 29 अप्रैल (भाषा) पाकिस्तान के नवनियुक्त मुख्य कोच गैरी कर्स्टन ने राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए एक सामान्य लक्ष्य रखा है कि उसे अगले तीन साल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के तीन टूर्नामेंटों में से कम से कम एक ट्रॉफी जीतनी होगी।

कोलकाता, 26 अप्रैल (भाषा) जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 108 रन) के शानदार शतक से पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को यहां टी20 क्रिकेट के इतिहास में सबसे बड़े 262 रन के लक्ष्य का पीछा करने का विश्व रिकॉर्ड बनाकर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को आठ विकेट से हरा दिया।

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (भाषा) युजवेंद्र चहल को टीम में नहीं रखने का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को लंबे समय तक अफसोस रहेगा और फ्रेंचाइजी के पूर्व क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने मंगलवार को जोर देकर कहा कि आईपीएल की पिछली नीलामी में गलत आकलन के कारण वे इस लेग स्पिनर को अपने साथ बरकरार रखने में विफल रहे।

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (भाषा) यशस्वी जायसवाल की परिपक्वता से प्रभावित वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर ब्रायन लारा ने कहा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस युवा खिलाड़ी की पारी प्रभावशाली थी क्योंकि उन्होंने शॉट खेलने के लिए समय भी लिया और उच्च स्ट्राइक रेट बनाए रखकर अच्छा संतुलन बनाया।

नयी दिल्ली, 18 अप्रैल (भाषा) ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट लॉ को दो जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले अमेरिकी पुरुष क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया।