Browsing: Cricket HI

कोलकाता, 26 अप्रैल (भाषा) जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 108 रन) के शानदार शतक से पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को यहां टी20 क्रिकेट के इतिहास में सबसे बड़े 262 रन के लक्ष्य का पीछा करने का विश्व रिकॉर्ड बनाकर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को आठ विकेट से हरा दिया।

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (भाषा) युजवेंद्र चहल को टीम में नहीं रखने का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को लंबे समय तक अफसोस रहेगा और फ्रेंचाइजी के पूर्व क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने मंगलवार को जोर देकर कहा कि आईपीएल की पिछली नीलामी में गलत आकलन के कारण वे इस लेग स्पिनर को अपने साथ बरकरार रखने में विफल रहे।

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (भाषा) यशस्वी जायसवाल की परिपक्वता से प्रभावित वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर ब्रायन लारा ने कहा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस युवा खिलाड़ी की पारी प्रभावशाली थी क्योंकि उन्होंने शॉट खेलने के लिए समय भी लिया और उच्च स्ट्राइक रेट बनाए रखकर अच्छा संतुलन बनाया।

नयी दिल्ली, 18 अप्रैल (भाषा) ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट लॉ को दो जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले अमेरिकी पुरुष क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया।

नयी दिल्ली, 17 अप्रैल (भाषा) अमेरिका में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप के लिए इस महीने के अंत तक जब भारतीय टीम को अंतिम रूप दिया जायेगा तो इसमें आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले किसी नये खिलाड़ी को चुने जाने की संभावना नहीं है लेकिन कुछ परखे हुए क्रिकेटरों को निराशा का सामना करना पड़ सकता है।

कोलकाता, 17 अप्रैल (भाषा) ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर के कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इस आईपीएल का अपना दूसरा शतक जड़ने के बाद कहा कि उनका मैच विजयी शतक पेशेवर क्रिकेटरों के लिए भी विशिष्ट एथलीट बनने की जरूरत को उजागर करता है।

नयी दिल्ली, 15 अप्रैल (भाषा) अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने कहा कि क्रिकेट उनके देशवासियों को खुशी के पल मुहैया कराता है लेकिन अगर कोई देश उनके साथ द्विपक्षीय श्रृंखला खेलने से इनकार कर दे तो कुछ नहीं किया जा सकता।

ब्रिसबेन, 15 अप्रैल (भाषा) ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर माइकल स्लेटर को मारपीट और पीछा करने सहित अन्य आरोप लगने के बाद पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

नयी दिल्ली, 11 अप्रैल (भाषा) पूर्व महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि खेल के सभी पहलुओं के प्रति प्रतिबद्धता राशिद खान को दुनिया भर की टी20 लीग में सबसे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक बनाती है।

बेंगलुरु, छह अप्रैल (भाषा) महान बल्लेबाज ज्योफ्री बॉयकॉट इंग्लैंड के बैजबॉल तरीके से क्रिकेट खेलना पसंद नहीं करते और शनिवार को फिर उन्होंने इसका विरोध करते हुए कहा कि कोचिंग स्टाफ को अपनी रणनीति में व्यावहारिक समझ का इस्तेमाल करना चाहिए।