वर्तमान फॉर्म को देखते हुए टीम में फिट नहीं बैठते थे रैना : सीएसके सीईओ

चेन्नई, 15 फरवरी (क्रिकेट न्यूज़) चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सीईओ कासी विश्वनाथन ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने लंबे समय से उनकी टीम की तरफ से खेलने वाले सुरेश रैना की वर्तमान फॉर्म को देखकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में नहीं खरीदा।

रैना को नजरंदाज किये जाने पर सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों ने नाराजगी व्यक्त की लेकिन विश्वनाथन ने कहा कि टीम संयोजन और फॉर्म को देखते हुए बायें हाथ का यह बल्लेबाज टीम में फिट नहीं बैठ रहा था।

उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘‘रैना अतीत में हमारे लिये बेहद महत्वपूर्ण खिलाड़ी था लेकिन वर्तमान फॉर्म को ध्यान में रखते हुए वह टीम में फिट नहीं बैठते थे। ’’

रैना आईपीएल के सुपरस्टार रहे हैं जिसमें उन्होंने 205 मैचों में एक शतक और 39 अर्धशतक की मदद से 5528 रन बनाये। नीलामी में किसी भी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा। उन्होंने अपना आधार मूल्य दो करोड़ रुपये तय किया था।

सीएसके के एक अन्य पुराने खिलाड़ी फाफ डु प्लेसी को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने खरीदा।

विश्वनाथन ने इस बारे में कहा, ‘‘हमें फाफ की कमी खलेगी जो एक दशक से हमारे साथ था लेकिन नीलामी में ऐसा होता है।’’

दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में खरीदने के बारे में सीएसके के सीईओ ने कहा, ‘‘हम जानते हैं कि दीपक चाहर मैच विजेता है। उसने हमारी तरफ से बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है इसलिए हमने दीपक को खरीदने को प्राथमिकता में रखा और हम उसे लेने में सफल रहे।’’

भाषा 

ये भी पढ़े :पंजाब किंग्स में बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण कोच की दोहरी भूमिका निभाएंगे जोंटी रोड्स

शेयर करे:

Leave A Reply

संबंधित लेख