बांग्लादेश दौर से हटे बल्लेबाज मोहम्मद हफीज

इस्लामाबाद, नौ नवंबर (क्रिकेट न्यूज़) पाकिस्तान के मध्यक्रम के बल्लेबाज मोहम्मद हफीज इस महीने बांग्लादेश में होने वाली तीन टी20 मैचों की श्रृंखला से हट गये हैं।

हफीज यूएई में चल रहे टी20 विश्व कप में खेल रहे हैं लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अनुसार उन्होंने नये खिलाड़ियों को मौका देने के लिये बांग्लादेश दौरे से हटने का फैसला किया है।

उनके स्थान पर इफ्तिखार अहमद को टीम में लिया गया है जो टी20 विश्व कप की टीम में जगह नहीं बना पाये थे। विश्व कप के लिये रिजर्व के तौर पर टीम के साथ यात्रा करने वाले तीनों खिलाड़ियों उस्मान कादिर, शाहनवाज दहानी और खुशदिल शाह को भी 18 सदस्यीय टीम में रखा गया है।

तीन मैचों की श्रृंखला के मैच ढाका में 19, 20 और 22 नवंबर को खेले जाएंगे। इसके बाद दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला होगी जिसके लिये टीम की घोषणा बाद में की जाएगी।

टी20 श्रृंखला के लिये पाकिस्तान की टीम : बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमां, हैदर अली, हारिस रऊफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, सरफराज अहमद, शाहीन अफरीदी, शाहनवाज दहानी, शोएब मलिक, उस्मान कादिरी।
 

शेयर करे:

Leave A Reply

संबंधित लेख