तमिल थलाइवाज और यू मुंबा का मैच टाई छूटा

बेंगलुरू, 27 दिसंबर (कबड्डी न्यूज़) वी अजित कुमार के शानदार प्रदर्शन से पूर्व चैंपियन यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में अपना मैच सोमवार को यहां तमिल थलाइवाज के खिलाफ 30-30 से टाई खेला।

रेडर अजित ने मैच में 15 अंक बनाये जिससे लंबे समय तक पिछड़ने के बावजूद यू मुंबा मैच टाई कराने में सफल रहा। थलाइवाज ने अंतिम क्षणों में गलती की लेकिन वह इस सत्र में दूसरी बार मैच टाई करा गया।

दोनों टीमों का यह तीसरा मैच था। इससे पहले यू मुंबा को एक मैच में हार और एक में जीत मिली थी जबकि थलाइवाज का पहला मुकाबला टाई रहा था। दूसरे मुकाबले में उसे हालांकि हार मिली थी।

अभिषेक सिंह ने मुम्बई के लिए पहले ही रेड में अंक लिया लेकिन थलाइवाज के डिफेंस ने बेहतरीन खेल दिखाया और मुंबई को आलआउट करके 10-2 की बढ़त बना दी।

इसके बाद भी थलाइवाज ने बढ़त मजबूत करनी जारी रखी लेकिन अजित कुमार ने उन पर दबाव बनाया। उन्होंने सुपर रेड से चार अंक बनाये और मुंबई ने जल्द ही थलाइवाज को आलआउट करके अंतर कम कर दिया। मध्यांतर तक थलाइवाज 17-14 से बढ़त पर था।

थलाइवाज ने इसके बाद भी आक्रामक रवैया बनाये रखा। उसकी तरफ से भवानी राजपूत ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। आखिरी क्षणों में मुकाबला काफी रोमांचक बन गया था। मुंबई एक समय एक अंक की बढ़त पर था लेकिन थलाइवाज ने आखिर में अंक बनाकर मैच टाई करा दिया।

भाषा

ये भी पढ़े : ग्रेटर नोएडा में जल्द ही तैयार किया जाएगा कुश्ती कोर्ट

SHARE:

Share The Article:

Leave A Reply

Related news