श्रीलंका को बांग्लादेश के खिलाफ बेहतर बल्लेबाजी की उम्मीद

शारजाह, 29 अगस्त (क्रिकेट न्यूज़) पहले मैच में अफगानिस्तान से हारी श्रीलंका को बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को एशिया कप के दूसरे मुकाबले में अपने बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी ।

पहले मैच में अफगानिस्तान के तेज गेंदबाजों के सामने श्रीलंकाई बल्लेबाज टिक नहीं सके थे ।

दूसरी ओर टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेल रही शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली बांग्लादेशी टीम इस प्रारूप में अपना रिकॉर्ड बेहतर करना चाहेगी । पिछले साल विश्व कप के बाद से उसने इस प्रारूप में 13 में ये दो ही मैच जीते हैं ।

श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका को उम्मीद है कि बांग्लादेशी गेंदबाजी आक्रमण अफगानिस्तान की तरह खतरनाक नहीं होगा ।

उन्होंने पहले मैच में मिली हार के बाद कहा ,‘‘ अफगानिस्तान के पास विश्व स्तरीय गेंदबाजी आक्रमण है । हमें पता है कि मुस्ताफिजूर रहमान अच्छा गेंदबाज है और शाकिब भी । लेकिन उनके अलावा बांग्लादेश के पास कोई विश्व स्तरीय गेंदबाज नहीं है । अफगानिस्तान की तुलना में बांग्लादेश की चुनौती आसान है ।’’

अफगानिस्तान के तेज गेंदबाजों फजलहक फारूकी और नवीनुल हक ने श्रीलंकाई पारी की कमर तोड़ दी थी । शनाका ने उम्मीद जताई कि बांग्लादेश के खिलाफ उनके बल्लेबाज बेहतर तैयारी के साथ उतरेंगे ।

वहीं बांग्लादेश के हरफनमौला मेहदी हसन ने कहा कि उनकी टीम शनाका के दावे का जवाब मैदान पर देगी ।

उन्होंने कहा ,‘‘ हम इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते कि यह टीम अच्छी है या वह टीम खराब है । यह मैदान पर साबित होगा । खराब खेलने पर अच्छी टीम भी हार सकती है और अच्छा खेलने पर बुरी टीम भी जीत सकती है । ’’

भाषा 

ये भी पढ़े : भारत से करीबी हार के बाद पाकिस्तानी टीम की प्रशंसा की पूर्व दिग्गजों ने

शेयर करे:

Leave A Reply

संबंधित लेख