मादप्पा एशियाई मिश्रित गोल्फ स्पर्धा में दूसरे स्थान पर, त्वेसा 56वें स्थान के साथ शीर्ष महिला

पटाया (थाईलैंड), 13 अप्रैल (गोल्फ़ न्यूज़) मौजूदा सत्र में सभी प्रतियोगिता में कट हासिल करने वाले भारत के विराज मादप्पा बुधवार को यहां ट्रस्ट गोल्फ एशियाई मिश्रित स्टेबलफोर्ड चैलेंज टूर्नामेंट में संयुक्त दूसरे स्थान पर पहुंच गए।

मादप्पा ने दिन के 12 अंक सहित कुल 15 अंक जुटा लिए हैं। संशोधित स्टेबलफोर्ड स्कोरिंग प्रतियोगिता में एशियाई टूर के नंबर एक खिलाड़ी सिहवान किम शीर्ष पर चल रहे हैं। वह 22 अंक के साथ मादप्पा से सात अंक आगे हैं।

टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही दो भारतीय महिलाओं में त्वेसा मलिक पांच अंक के साथ संयुक्त 56वें स्थान पर हैं जबकि दीक्षा डागर चार अंक के साथ संयुक्त 73वें स्थान पर हैं।

भारतीय पुरुष खिलाड़ियों में वीर अहलावत 15 हाल में छह अंक के साथ संयुक्त 46वें जबकि अमन राज और राशिद 16 होल में पांच अंक के साथ संयुक्त 56वें स्थान पर हैं।

एसएसपी चौरसिया चार अंक के साथ संयुक्त 73वें जबकि गगनजीत भुल्लर और शिव कपूर तीन अंक के साथ संयुक्त 82वें स्थान पर हैं।

अजितेष संधू और एस चिकारंगप्पा के शून्य अंक हैं।

इस 75 हजार डॉलर इनामी टूर्नामेंट को संशोधित स्टेबलफोर्ड स्कोरिंग के आधार पर खेला जा रहा है जिसमें एल्बटरोस पर आठ अंक, ईगल पर पांच अंक, बर्डी पर दो अंक और पार पर शून्य अंक मिलते हैं। बोगी पर एक अंक कट जाता है और डबल बोगी या इससे अधिक पर तीन अंक कटते हैं।

भाषा 

ये भी पढ़े : भारतीयों में सर्वश्रेष्ठ स्थान पर रहे भारत के राशिद खान

शेयर करे:

Leave A Reply

संबंधित लेख