मुझे पूरी उम्मीद है कि आस्ट्रेलिया खिताब जीत सकता है : हसी

दुबई, 17 अक्टूबर (क्रिकेट न्यूज़) आस्ट्रेलिया ने भले ही फरवरी 2020 के बाद से कोई टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला नहीं जीती हो लेकिन पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी को विश्व कप के छोटे प्रारूप में टीम के खिताब जीतने की पूरी उम्मीद है।

टी20 विश्व कप रविवार को ओमान में शुरू हो गया है। इस आईसीसी टूर्नामेंट से पहले आस्ट्रेलिया को इंग्लैंड, भारत, न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश से पांच श्रृंखलाओं में हार का सामना करना पड़ा था।

हसी ने ‘फॉक्सस्पोर्ट्स डॉट कॉम डॉट एयू’ से कहा, ‘‘मुझे वास्तव में आस्ट्रेलिया के खिताब जीतने की उम्मीद है। मुझे लगता है कि हमारे पास काफी अच्छी टीम है, जो खतरनाक है। अगर उनका आत्मविश्वास बढ़ा हो और वे परिस्थितियों से अच्छी तरह तालमेल बिठा लें तो मुझे लगता है कि यह काफी अच्छी टीम है। और उम्मीद है कि वे ऐसा कर सकते हैं। ’’

हसी ने आल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल की प्रशंसा की जिन्होंने यूएई में हाल में समाप्त हुई इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल बेंगलोर चैलेंजर्स के लिये छह अर्धशतकों की मदद से 513 रन जोड़कर शानदार प्रदर्शन किया था।

टी20 विश्व कप यूएई और ओमान में खेला जा रहा है जिसका फाइनल 14 नवंबर को दुबई में होगा।

उन्होंने कहा, ‘‘उसे देखना शानदार रहा है। वह बेहतरीन खेल दिखा रहा है। वह आत्मविश्वास से भरा हुआ है और अच्छी बात यह है कि उसने यूएई में अच्छा प्रदर्शन किया है। उम्मीद करते हैं कि वह आईपीएल की अपनी फार्म विश्व कप में भी जारी रखेगा क्योंकि वह टीम का अहम सदस्य होगा। ’’

आस्ट्रेलियाई टीम अपने सुपर 12 अभियान की शुरूआत 23 अक्टूबर को अबुधाबी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगी।

भाषा 

शेयर करे:

Leave A Reply

संबंधित लेख