सेल्टा विगो ने बार्सीलोना को ड्रॉ पर रोका

बार्सीलोना, सात नवंबर (फुटबॉल न्यूज़) बार्सीलोना को मध्यांतर तक तीन गोल की बढ़त बनाने के बावजूद शनिवार को यहां ला लीगा फुटबॉल टूर्नामेंट में सेल्टा विगो ने 3-3 से ड्रॉ पर रोका दिया।

बार्सीलोना के इस प्रदर्शन से भावी कोच जावी हर्नांडेज काफी निराश होंगे।

कार्यवाहक कोच सेर्गी बारजुआन के मार्गदर्शन में खेल रही बार्सीलोना ने पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन की बदौलत 3-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। टीम की ओर से अंसु फाती (पांचवें मिनट), सर्जियो बासक्वेट्स (18वें मिनट) और मेम्फिस डेपाय (34वें मिनट) ने गोल दागे।

लेकिन फाती और निको गोंजालेज को चोट और इयागो एस्पास की अगुआई में सेल्टा विगो की शानदार वापसी से बार्सीलोना की टीम जीत से महरूम रह गई। एस्पास (52वें मिनट और 90 प्लस छह मिनट) ने दो जबकि नोलितो (74वें मिनट) ने एक गोल दागकर सेल्टा विगो को अंक दिलाए।

रीयाल मैड्रिड ने रेयो वालेकानो को 2-1 से हराकर शीर्ष अपनी दो अंक की बढ़त हासिल कर ली। मैड्रिड के 27 अंक हैं और उसने दूसरे स्थान पर चल रहे रीयाल सासीदाद पर दो जबकि नौवें स्थान पर चल रहे बार्सीलोना पर 10 अंक की बढ़त बना रखी है।

एक अन्य मुकाबले में जोसेलु मातो के दो गोल की बदौलत अलावेस ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए अंतिम स्थान पर चल रहे लेवांते को 2-1 से हराया।

भाषा

शेयर करे:

Leave A Reply

फॉलो करे:
ताजा समाचार:
संबंधित लेख