कप्तान तन्मय अग्रवाल का शतक, हैदराबाद में सौराष्ट्र को हराया

नयी दिल्ली, 15 नवंबर (क्रिकेट न्यूज़) कप्तान तन्मय अग्रवाल की 119 गेंद में 124 रन की पारी की मदद से हैदराबाद ने मंगलवार को यहां विजय हजारे ट्राफी ग्रुप ए मैच में सौराष्ट्र को पांच विकेट से पराजित किया।

सौराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर विकेटकीपर बल्लेबाज हार्विक देसाई के 102 रन की मदद से नौ विकेट पर 312 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

हैदराबाद ने इसके जवाब में शानदार शुरुआत की तथा अग्रवाल और रोहित रायुडु (83) ने पहले विकेट के लिए 214 रन की साझेदारी की। इसके बाद रवि तेजा ने 34 और तिलक वर्मा ने 45 रन का उपयोगी योगदान दिया।

ग्रुप के एक अन्य मैच में उत्तर प्रदेश ने गुजरात को छह विकेट से हराया। अंकित राजपूत ने 30 रन देकर चार विकेट लिए जिससे उत्तर प्रदेश ने गुजरात को नौ विकेट पर 195 रन ही बनाने दिए।

उत्तर प्रदेश में 47 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर दिया। उसकी तरफ से रिंकू सिंह ने नाबाद 68, अक्षदीप नाथ ने नाबाद 47 और प्रियम गर्ग ने 47 रन बनाए।

हिमाचल प्रदेश में एक अन्य मैच में शुभम अरोड़ा (133) और अमित कुमार (120) के शतकों की मदद से चार विकेट पर 362 रन बनाने के बाद मणिपुर को आठ विकेट पर 163 रन पर रोककर 199 रन से बड़ी जीत हासिल की।

एक अन्य मैच में चंडीगढ़ ने रिद्धिमान साहा के 101 रन के बावजूद त्रिपुरा को एक करीबी मुकाबले में चार रन से हराया।

भाषा 

ये भी पढ़ें : ब्रावो, विलियमसन, पूरन को आईपीएल नीलामी से पहले ‘रिलीज’ किया गया

शेयर करे:

Leave A Reply

फॉलो करे:
ताजा समाचार:
संबंधित लेख