ब्रावो, विलियमसन, पूरन को आईपीएल नीलामी से पहले ‘रिलीज’ किया गया

नयी दिल्ली, 15 नवंबर (क्रिकेट न्यूज़) आईपीएल की शीर्ष टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने मंगलवार को दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो के साथ अपना 11 साल से चला आ रहा संबंध समाप्त कर दिया जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग की ‘मिनी’ नीलामी से पहले स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन को ‘रिलीज’ कर दिया।

कोच्चि में 23 दिसंबर को होने वाली ‘मिनी’ नीलामी से पहले खिलाड़ियों को ‘रिटेन’ और ‘रिलीज’ करने का आखिरी दिन मंगलवार था।

दिन की शुरुआत मुंबई इंडियंस के वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कीरेन पोलार्ड के आईपीएल से संन्यास की घोषणा के साथ हुई। पांच बार के चैंपियन मुंबई ने उन्हें अपना बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया है।

इसके अलावा पंजाब किंग्स ने अपने पिछले सत्र के कप्तान मयंक अग्रवाल को जबकि सनराइजर्स ने वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन को ‘रिलीज’ किया।

मुंबई इंडियंस ने पोलार्ड सहित कुल 13 खिलाड़ियों को ‘रिलीज’ किया।

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा,‘‘ जहां तक खिलाड़ियों को बक्नारिकेट न्एयूज़ रखने और उन्हें बाहर करने का सवाल है तो यह कड़ा फैसला था क्योंकि चेन्नई अपने खिलाड़ियों के प्रति काफी लगाव रखता है और उन्होंने भी फ्रेंचाइजी के लिए योगदान दिया। खिलाड़ियों को ‘रिलीज’ करना हमारे लिए काफी मुश्किल फैसला था।’’

कासी ने इसके साथ ही कहा कि जहां तक कप्तानी का सवाल है तो उनके करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही टीम की अगुवाई करेंगे।

उन्होंने कहा,‘‘ हर कोई जानता है कि थलाइवा ( धोनी) टीम की अगुवाई करेंगे तथा वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।’’

भाषा 

ये भी पढ़ें:गेंदबाज रमनदीप सिंह की हैट्रिक, पंजाब की बड़ौदा पर बड़ी जीत

शेयर करे:

Leave A Reply

संबंधित लेख