बोल्ट को इंग्लैंड के खिलाफ ‘बड़ा उलटफेर’ करने की उम्मीद

दुबई, नौ नवंबर (क्रिकेट न्यूज़) न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ ट्रेंट बोल्ट को उम्मीद है कि उनकी टीम बुधवार को यहां टी20 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड की बेहद संतुलित टीम के खिलाफ ‘बड़ा उलटफेर’ कर सकती है।

इंग्लैंड की टीम ने मौजूदा टूर्नामेंट के सुपर 12 चरण में शानदार प्रदर्शन से दबदबा बनाते हुए जीत दर्ज की लेकिन अंतिम ग्रुप मैच में उसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

दूसरी तरफ न्यूजीलैंड ने अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट की हार के साथ की और फिर लय हासिल करते हुए लगातार चार मुकाबले जीते। फिलहाल सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड का पलड़ा भारी माना जा रहा है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में बोल्ट ने कहा, ‘‘(इंग्लैंड की टीम) मैच विजेताओं से भरी पड़ी है। उनकी टीम काफी संतुलित है और वे अभी सीमित ओवरों का अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए उम्मीद करते हैं कि हम बड़ा उलटफेर कर पाएंगे। सीमित ओवरों के क्रिकेट में दोनों टीमों के बीच अच्छा इतिहास है। इसलिए मुझे यकीन है कि स्वदेश में काफी लोग दिलचस्पी के साथ इस मुकाबले को देखेंगे।’’

पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद न्यूजीलैंड ने अपने प्रदर्शन में निरंतरता लाते हुए भारत, अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया को हराकर अंतिम चार में जगह बनाई।

और पढ़े : शास्त्री को उम्मीद, टीम को नयी ऊंचाईयों पर पहुंचाएंगे द्रविड़

न्यूज़ सोर्स : पीटीआई

शेयर करे:

Leave A Reply

संबंधित लेख