वेस्टइंडीज ने फॉलोऑन बचाया लेकिन बारिश ने श्रीलंका को बड़ी बढ़त लेने से रोका

गॉल, 23 नवंबर (क्रिकेट न्यूज़) कायल मायर्स और जेसन होल्डर के बीच सातवें विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी के बाद रहकीम कॉर्नवाल की उपयोगी पारी से वेस्टइंडीज की टीम श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बारिश से प्रभावित तीसरे दिन मंगलवार को यहां फॉलोऑन बचाने में सफल रही।

दो मैचों की श्रृंखला के शुरुआती मुकाबले में टीम हालांकि पहली पारी में बड़े अंतर से पिछड़ने के कगार पर है। बारिश के कारण तीसरे दिन सिर्फ 38 ओवर का खेल हो सका।

श्रीलंका के  386 रन के जवाब में वेस्टइंडीज ने नौ विकेट पर 224 रन बना लिये है और टीम पहली पारी के आधार पर 162 रन पीछे है।

वेस्टइंडीज ने दिन की शुरुआत छह विकेट पर 113 रन से की। मायर्स और होल्डर ने शुरुआती घंटे में श्रीलंका को सफलता से दूर रखा।

कामचलाऊ गेंदबाज धनंजय डि सिल्वा (11 रन पर एक विकेट) की गेंद पर कप्तान दिमुथ करूणारत्ने ने कैच लपक कर मायर्स की 45 रन की पारी को खत्म किया। इसके थोड़ी देर बाद होल्डर (36) को प्रवीण जयव्रिक्रमा ने चलता कर दिया।

कॉर्नवाल लंच के बाद सुरंगा लकमल का मैच में पहला शिकार बने। उन्होंने 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 39 रन बनाये। उनके आउट होते ही बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा जो फिर शुरु नहीं हो सका।

श्रीलंका के लिए जयविक्रमा और रमेश मेंडिस ने तीन-तीन विकेट लिए।

 

शेयर करे:

Leave A Reply

संबंधित लेख