अनुभवी टेबल टेनिस खिलाड़ी शरत कमल ने एड़ी में दर्द का उपचार कराया

नयी दिल्ली, 13 दिसंबर (टेबल टेनिस न्यूज़) भारत के अनुभवी टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल ने ‘एड़ी में दर्द’ का उपचार कराया है।

राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता इस 39 वर्षीय खिलाड़ी ने अस्पताल के बेड पर अपनी तस्वीर कि साथ ट्वीट करके उपचार की जानकारी दी।

शरत ने ट्वीट किया, ‘‘पिछले आठ महीने से दर्द हो रहा था, पिछले तीन महीने में स्थिति काफी खराब हो गई। अब विश्व चैंपियनशिप के बाद उपचार कराने के बाद अच्छा लग रहा है, जल्द ही अगले साल होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों और एशियाई खेलों की तैयारी शुरू होगी।’’

शरत ने पीटीआई से कहा, ‘‘कुछ कैलशियम जमा हो गया था इसलिए छोटी सी प्रक्रिया से गुजरना पड़ा… तीन दिन तक पूरी तरह से आराम की जरूरत है।’’

शीर्ष अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में कई पदक जीतने वाले शरत भारत के चोटी के खिलाड़ियों में शामिल हैं। तोक्यो ओलंपिक में दिग्गज मा लोंग के खिलाफ पुरुष एकल के राउंड आफ 32 मुकाबले में भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

शरत ने नौ राष्ट्रीय खिताब जीते हैं और 2006 में मेलबर्न में भारत के लिए राष्ट्रमंडल खेलों का पहला स्वर्ण पदक जीतकर उन्होंने इतिहास रचा था।

एशियाई खेल और राष्ट्रमंडल खेल अगले साल क्रमश: चीन के हांगझू और बर्मिंघम में होने हैं।

भाषा 

ये भी पढ़े : पायस और सुहाना विश्व युवा टेबल टेनिस में कांस्य पदक जीते

शेयर करे:

Leave A Reply

संबंधित लेख