थॉमस कप फाइनल्स में निश्चित रूप से पदक जीत सकते हैं: चिराग शेट्टी

नयी दिल्ली, सात अक्टूबर (बैडमिंटन न्यूज़) शीर्ष युगल बैडमिंटन खिलाड़ी चिराग शेट्टी का मानना है कि भारतीय पुरूष टीम के पास थॉमस कप फाइनल में पदक जीतने का मौका है।

चिराग चोट के कारण सुदीरमन कप में नहीं खेल पाये थे और अब उनकी निगाहें प्रतिष्ठित टूर्नामेंट थॉमस कप में शानदार प्रदर्शन करने पर लगी हैं।

तोक्यो ओलंपिक के बाद यह उनका पहला टूर्नामेंट होंगा और वह कोर्ट पर उतरने के लिये बेताब हैं। पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वह सुदीरमन कप में नहीं खेल पाये थे।

थॉमस और उबेर कप का फाइनल्स अब डेनमार्क के अराहस में नौ से 17 अक्टूबर तक खेला जायेगा।

चिराग ने पीटीआई से कहा, ‘‘सुदीरमन कप से दो हफ्ते पहले मेरे पेट की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था जिससे मैंने सुदीरमन कप से हटने का फैसला किया था। लेकिन मैं अब फिट हूं और थॉमस कप फाइनल में खेलने के लिये तैयार हूं। ’’

भारत को ग्रुप सी में गत चैम्पियन चीन, नीदरलैंड और ताहिती से भिड़ना है और चिराग का कहना है कि उनके पास निश्चित रूप से पदक के साथ लौटने का मौका है।

उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास इस बार सिर्फ मजबूत एकल खिलाड़ी ही नहीं बल्कि मजबूत युगल जोड़ी भी है। इसलिये हम एक पदक जीत सकते हैं। हम निश्चित रूप से पदक जीत सकते हैं। हमने पिछली बार एशियाई टीम चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीता था इसलिये मुझे लगता है कि हमारी टीम एक पदक जीत सकती है। ’’

भाषा 

शेयर करे:

Leave A Reply

संबंधित लेख