इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ पोलार्ड की वेस्टइंडीज टीम में वापसी

सेंट जोन्स (एंटीगा), एक जनवरी (क्रिकेट न्यूज़) कीरोन पोलार्ड चोट के बाद वापसी करते हुए इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की क्रिकेट श्रृंखलाओं में वेस्टइंडीज की टीम की अगुआई करेंगे।

वेस्टइंडीज को इंग्लैंड के खिलाफ 22 से 30 जनवरी तक बारबडोस के केनसिंगटन ओवल में पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने हैं। इससे पहले वेस्टइंडीज की टीम आठ से 16 जनवरी के बीच तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और एकमात्र टी20 मैच के लिए जमैका के सबीना पार्क में आयरलैंड की मेजबानी करेगी।

वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए शुक्रवार को टीम की घोषणा की।

पोलार्ड टी20 विश्व कप के दौरान पैर की मांसपेशियों में लगी चोट के कारण पाकिस्तान दौरे पर नहीं गए थे।

इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ टी20 मैचों के लिए वेस्टइंडीज की टीम: कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फाबियन एलेन (सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ), डेरेन ब्रावो (सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ), रोस्टन चेस, शेल्डन कोटरेल, डोमीनिक ड्रेक्स, शाई होप, अकील हुसैन, जेसन होल्डर, ब्रैंडन किंग, काइल मायर्स, रोवमैन पावेल, रोमारियो शेपर्ड, ओडियन स्मिथ और हेडन वाल्श जूनियर।

आयरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के लिए टीम: कीरोन पोलार्ड (कप्तान), शमाराह ब्रूक्स, रोस्टन चेस, जस्टिन ग्रीव्स, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, गुडाकेश मोती, जेडन सील्स, निकोलस पूरन, रोमारियो शेपर्ड, ओडियन स्मिथ और डेवोन थॉमस।

भाषा

ये भी पढ़े : मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कहा, भारतीय टीम के लिए बेहद सफल हो सकते हैं रुतुराज

शेयर करे:

Leave A Reply

संबंधित लेख