मरे स्टाकहोम ओपन के दूसरे दौर में, सिनर से होगी भिड़ंत

स्टाकहोम, 10 नवंबर (टेनिस न्यूज़) दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी एंडी मरे ने मंगलवार को यहां नॉर्वे के क्वालीफायर विक्टर दुरासोविच को 6-1, 7-6 से हराकर स्टाकहोम ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनाई।

तीन बार के ग्रैंडस्लैम विजेता ब्रिटेन के मरे को पहला सेट जीतने में कोई परेशानी नहीं हुई लेकिन दूसरे सेट में दुनिया के 354वें नंबर के खिलाड़ी दुरासोविच ने उन्हें कड़ी टक्कर दी। दूसरे दौर में मरे का उनका सामना शीर्ष वरीय यानिक सिनर से होगा।

पिछले हफ्ते पेरिस मास्टर्स में डोमीनिक कोफर के खिलाफ हार के दौरान सात मैच प्वाइंट भुनाने में नाकाम रहे 34 साल के मरे ने एक सेट प्वाइंट बचाया और फिर अपने तीसरे मैच प्वाइंट पर मुकाबला जीत लिया।

पांचवें वरीय टेलर फ्रिट्ज ने इगोर गेरासिमोव को 6-4, 6-4 से हराया और अगले दौर में उनका सामना अपने युगल जोड़ीदार टॉमी पॉल से होगा। फ्रिट्ज ने दो हफ्ते पहले सेंट पीटर्सबर्ग टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने के दौरान भी अपने साथी अमेरिकी खिलाड़ी पॉल को हराया था।

स्पेन के पेड्रो मार्टिनेज ने एमिल रुसुवुओरी को कड़े मुकाबले में 6-4, 3-6, 7-6 से हराया। अगले दौर में उनका सामना आठवें वरीय फ्रांसिस तियाफो से होगा।
 

शेयर करे:

Leave A Reply

फॉलो करे:
ताजा समाचार:
संबंधित लेख