राष्ट्रमंडल खेलों का टिकट पक्का करने वाली त्रिसा और गायत्री की जोड़ी मलेशिया मास्टर्स से बाहर

 कुआलालंपुर, पांच जुलाई (बैडमिंटन न्यूज़) राष्ट्रमंडल खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करने की तैयारी कर रही त्रिसा जॉली और गायत्री गोपीचंद की महिला युगल टीम को मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले दौर से मंगलवार को यहां पर्ल टैन और थिनाह मुरलीधरन की स्थानीय जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा।

मलेशिया की जोड़ी ने त्रिसा और गायत्री की जोड़ी को 21-14, 21-14 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।

टूर्नामेंट के मुख्य मुकाबलों के शुरुआती दिन किसी भी भारतीय ने अपना मैच नहीं जीता। महिला युगल की दो अन्य जोड़ियों को भी पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा।

अश्विनी भट एवं शिखा गौतम की जोड़ी को जापान की युकी फुकुशिमा एवं सयाका हिरोटा से 7-21, 10-21 से हार का सामना करना पड़ा, जबकि पूजा दांडू एवं आरती सारा की जोड़ी बुल्गारिया की गैब्रिएला स्टोएवा और स्टेफनी स्टोएवा की जोड़ी से 17-21, 17-21 से हार गईं।

महिला एकल में मालविका बंसोड़ भी शुरुआती दौर में ही इस सुपर 500 टूर्नामेंट से बाहर हो गयी। उन्हें स्थानीय खिलाड़ी गोह जिन वेई के खिलाफ 33 मिनट तक चले मुकाबले में 10-21 17-21 से हार का सामना करना पड़ा।

ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू और साइना नेहवाल बुधवार को महिला एकल तो वहीं पारुपल्ली कश्यप, एचएस प्रणय और बी साई प्रणीत पुरुष एकल में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

भाषा 

ये भी पढ़े : बैडमिंटन एशिया तकनीकी समिति ने ‘मानवीय गलती’ के लिए सिंधू से मांगी माफी

शेयर करे:

Leave A Reply

संबंधित लेख