गुजरात को 30 रन से हराकर हैदराबाद मुश्ताक ट्रॉफी सेमीफाइनल में

नयी दिल्ली, 18 नवंबर ( क्रिकेट न्यूज़ ) तिलक वर्मा की 75 रन की आक्रामक पारी और गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन की मदद से हैदराबाद ने गुजरात को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में 30 रन से हरा दिया ।

पालम स्थित वायुसेना ग्राउंड पर खेले गए मैच में हैदराबाद ने वर्मा के 50 गेंद पर 75 रन की मदद से पांच विकेट पर 158 रन बनाये । इसके बाद विरोधी टीम को आठ विकेट पर 128 रन पर रोक दिया ।

हैदराबाद ने सलामी बल्लेबाज प्रज्ञय रेड्डी (1) का विकेट जल्दी गंवा दिया जिन्हें तेज गेंदबाज चिंतन गाजा ने आउट किया । फॉर्म में चल रहे कप्तान तन्मय अग्रवाल ( 31 ) ने फिर पारी को आगे बढाया । उन्होंने वर्मा के साथ 46 रन की साझेदारी की ।

वर्मा ने अपनी पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाये । उनके अलावा हिमालय अग्रवाल ( 23) और बुधी राहुल ( नाबाद 25 ) ने भी उपयोगी पारियां खेली ।

जीत के लिये 159 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात ने 33 रन पर तीन विकेट गंवा दिये । हेत पटेल (25) और पीयूष चावला (25) ने संक्षिप्त पारियां खेली । रिपल पटेल ने 24 गेंद में 35 रन बनाये लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी ।

 

शेयर करे:

Leave A Reply

फॉलो करे:
ताजा समाचार:
संबंधित लेख