श्रीकांत दूसरे दौर में वॉकओवर देकर थाईलैंड ओपन से बाहर

बैंकॉक, 19 मई (बैडमिंटन न्यूज़) थॉमस कप में भारत की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाने वाले किदांबी श्रीकांत गुरुवार को यहां पुरुष एकल के दूसरे दौर के मुकाबले में अपने प्रतिद्वंद्वी को वॉकओवर देने के कारण थाईलैंड ओपन बैडमिंन टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

आठवें वरीय श्रीकांत ने आयरलैंड के अपने प्रतिद्वंद्वी एनहाट एनगुएन को वॉकओवर दिया। उनके वॉकओवर देने के कारण का पता नहीं चला है।

दुनिया के 11वें नंबर के खिलाड़ी श्रीकांत ने पहले दौर में फ्रांस के ब्राइस लेवरडेज को 18-21 21-10 21-16 से हराया था।

महिला एकल में मालविका बंसोड़ का अभियान भी खत्म हो गया। उन्हें दूसरे दौर में डेनमार्क की लाइन क्रिस्टोफरसन के खिलाफ 21-16 14-21 14-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी।

इशान भटनागर और तनीषा क्रास्टो की भारत की मिश्रित युगल जोड़ी भी दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गई। भारतीय जोड़ी को गोह सून हुआत और लेई शेवोन जेमी की मलेशिया की छठी वरीय जोड़ी के खिलाफ सीधे गेम में 19-21 20-22 से हार का सामना करना पड़ा।

अश्विनी भट के और शिखा गौतम की जोड़ी भी महिला युगल के दूसरे दौर में मायु मात्सुमोतो और वकाना नागाहारा की पांचवीं वरीय जोड़ी से 19-21 6-21 से हार गई।

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता और छठी वरीय पीवी सिंधू का सामना सिम यू जिन से होगा जिन्होंने कोरिया को उबेर कप खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

भाषा 

ये भी पढ़े : थॉमस कप के जश्न के बीच बधिर ओलंपिक में बैडमिंटन खिलाड़ी जरलिन अनिका चमकी

शेयर करे:

Leave A Reply

फॉलो करे:
ताजा समाचार:
संबंधित लेख