दिल्ली कैपिटल्स के मालिक ने अश्विन का समर्थन किया

दुबई, 30 सितंबर (क्रिकेट न्यूज़) दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन के साथ बहस के मामले में अपनी टीम के आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का समर्थन किया है।

यह घटना दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान हुई जब अश्विन और ऋषभ पंत ने रन लेने का फैसला किया जबकि गेंद दिल्ली के कप्तान पंत से टकराकर दूर गई थी। केकेआर के तेज गेंदबाज टिम साउथी और मोर्गन को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने अश्विन के साथ बहस की।

अश्विन का समर्थन करते हुए जिंदल ने मोर्गन को 2019 विश्व कप फाइनल याद दिलाया जब बेन स्टोक्स के बल्ले से टकराकर गेंद बाउंड्री पर चली गई थी और इंग्लैंड को ओवरथ्रो के चार रन मिले थे।

जिंदल ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, ‘‘जब गेंद बेन स्टोक्स से टकराकर चार रन के लिए गई जिसकी बदौलत इंग्लैंड ने 50 ओवर का विश्व कप जीता तो कोई समस्या नहीं थी? लेकिन जब ऐश (अश्विन) ने एक रन अतिरिक्त लिया तो पूरी दुनिया पागल हो गई। पाखंड का सर्वश्रेष्ठ उदाहरण- पूरी तरह आपके साथ हूं अश्विन। ’’

मोर्गन इस रन से खुश नहीं थे और अश्विन को आउट करने के बाद साउथी ने भारत के सीनियर गेंदबाज से कहा, ‘‘जब आप धोखाधड़ी करते हो तो ऐसा ही होता है।’’

अश्विन को इसके बाद मोर्गन और साउथी की तरफ जाते देखा गया जिसके बाद दिनेश कार्तिक ने बीच-बचाव किया।

भाषा 

शेयर करे:

Leave A Reply

फॉलो करे:
ताजा समाचार:
संबंधित लेख